जनपद चम्पावतनवीनतमनिर्वाचन 2022राजनीति

चम्पावत # झालाकुड़ी के ग्रामीणों ने किया ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ का ऐलान, नेताओं को दी प्रचार के लिए गांव में न आने देने की चेतावनी

ख़बर शेयर करें -

चम्पावत। विकास खंड के ग्राम झालाकुड़ी तोक (बरम सकार) के लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का ऐलान किया है। ग्रामीणों ने सड़क की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया। ग्रामीणों ने बैठक कर कहा कि आजादी के 75 साल हो गए हैं। आज तक हमारे गांव में कोई भी सुविधा नहीं है। स्वास्थ्य, सड़क व स्कूल तक की कोई व्यवस्था नहीं है। कहा कि उनको केवल सिर्फ वोट के लिए यूज किया जाता है और विकास के नाम पर कुछ भी नहीं होता है! सड़क ना होने के कारण कई लोग हादसों के साथ अपनी जान गवा बैठे हैं। जब उनके साथ हादसा हुआ तो सड़क ना होने के कारण कोई यातायात साधन ना होने के कारण वह समय से हॉस्पिटल तक नहीं पहुंच पाए और सही समय पर उपचार ना मिल पाने के कारण अपनी जान गवा देते हैं। जब कोई भी व्यक्ति बीमार हो जाता है तो उसे हॉस्पिटल तक ले जाने तक 10 किलोमीटर दूर डोली की सहायता से रोड तक पहुंचाया जाता है तुझे सोएगी कई लोग तो रास्ते में ही दम तोड़ देते हैं! छोटे-छोटे बच्चे जंगलों के रास्ते स्कूल जाते हैं। जहां की शेर भालू का अति खतरा रहता है। जिसमें की उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है और यहां हम लोगों को हर सुविधा से वंचित रखा गया है। और यहां पर हमारा सिर्फ अनुसूचित जाति के ही लोग निवास करते हैं! करो ना होने के कारण यहां हम लोगों को जीवन बिताना बहुत ही मुश्किल हो गया है! और यह सब समस्या को देखते हुए सभी गांव वालों ने एकजुट होकर यह नारा बुलंद किया रोड नहीं तो वोट नहीं रोड दो वोट लो और जब तक हमारे गांव में रोड नहीं आएगी तब तक हम इस गांव में प्रचार-प्रसार भी नहीं होने देंगे और जो हमारी समस्याओं का समाधान करेगा और हमारे यहां रोड देगा हम उस व्यक्ति को समर्थन करेंगे।


प्रदर्शन करने वालों में मनोज कुमार ( मन्नू ), पूर्व प्रधान पति प्रेम राम, वन पंचायत सदस्य दिनेश राम, गणेश राम, दीपक कुमार, अनिल कुमार, मनोहर राम, मोहन राम, जगदीश कुमार, विशन राम, तेज राम, पद राम, लक्ष्मण राम, धीरज कुमार, सुनील कुमार, अशोक कुमार, प्रवीन राम, विजय राम, नवीन राम, सूरज कुमार, प्रकाश कुमार, राजेश कुमार, नंदू कुमार, जीवन राम, चंचल राम, भगवती देवी, राधा देवी, शकुंतला देवी, पुष्पा देवी, देवकी देवी, हरि देवी, सावित्री देवी, माया देवी, हरोली देवी, पूजा आर्या, सीमा आर्या, इंदु आर्या, ममता आर्या, आदि लोग शामिल रहे।

Ad

नवीन सिंह देउपा

नवीन सिंह देउपा सम्पादक चम्पावत खबर प्रधान कार्यालय :- देउपा स्टेट, चम्पावत, उत्तराखंड