उत्तराखण्डनवीनतम

बुलेट पेड़ से ऐसे टकराई, एक युवती की मौत, बारात से लौट रहा युवक भी बना हादसे का शिकार

ख़बर शेयर करें -

देहरादून/ हल्द्वानी। देहरादून और हल्द्वानी में हुए दो अलग अलग सड़क हादसों में एक युवक व एक युवती की मौत हो गई। हादसे में एक युवती घायल हुई है। युवती की मौत बुलट मोटर साइकिल के पेड़ से टकराने पर हुई है।
देहरादून के विकास नगर में उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब बुलेट मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई घटना में एक युवती की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल है घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया है और जांच में जुट गई है। उक्त सूचना पर चौकी हरबर्टपुर से उप निरीक्षक हिमानी चौधरी प्रभारी चौकी हरबर्टपुर मय फोर्स के दुर्घटना स्थल रामपुर मंडी पास पहुंची तो एक बुलेट मोटरसाइकिल रंग सिल्वर सड़क किनारे झाड़ियों में पेड़ के पास पड़ी है जिसके पास दो लड़कियां एक घायल अवस्था में तथा एक बेहोशी की अवस्था में पड़ी पड़ी है उक्त लड़कियों को 108 के माध्यम से उपचार हेतु लेमन अस्पताल भिजवाया गया जहां पर बेहोशी की हालत में पड़ी लड़की को डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किया गया तथा दूसरी लड़की का उपचार चल रहा है। मृतक के शव को आवश्यक लेमन हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया गया। मृतक का नाम सोनिया पुत्री महेंद्र सिंह निवासी ढकरानी थाना विकास नगर देहरादून उम्र 16 वर्ष व घायल का नाम संजना पुत्री नरेश कुमार निवासी रामबाग हरबर्टपुर थाना विकासनगर देहरादून उम्र 17 वर्ष बताया जा रहा है।
हल्द्वानी। कालाढूंगी थाना क्षेत्र में कोटाबाग से कालाढूंगी आते समय नाले के पास बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है उधर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक कालाढूंगी के गुलजारपुर बंद की निवासी कुलदीप पुत्र चरण सिंह उम्र 32 वर्ष अपनी बाइक से एक विवाह समारोह में शामिल होकर वापस घर आने के लिए कालाढूंगी की तरफ आ रहे थे कि उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक घर के दरवाजे को तोड़ आंगन में जा गिरी, और उनका सर आंगन के फर्श पर जा टकराया जिस वजह से उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही कालाढूंगी थाना अध्यक्ष दिनेश नाथ महंत टीम के साथ मौके पर पहुंचे साथ ही शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच शुरू कर दी है।

Ad

नवीन सिंह देउपा

नवीन सिंह देउपा सम्पादक चम्पावत खबर प्रधान कार्यालय :- देउपा स्टेट, चम्पावत, उत्तराखंड