उधमसिंह नगरनवीनतमहादसा

सड़क किनारे खड़ी मशीन से टकराई अनियंत्रित कार, दो युवकों की हुई मौत, एक घायल

ख़बर शेयर करें -

एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़ी मशीन से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल हो गया है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रुद्रपुर। पंतनगर थाना क्षेत्र के मटकोटा में देर रात एक कार सड़क किनारे खड़ी सड़क बनाने वाली मशीन से टकरा गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं, घायल का इलाज हल्द्वानी के निजी अस्पताल में चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक कल देर रात गोपाल मल्लिक, सोनू सरकार और दीपू ढाली निवासी दिनेशपुर कार से घर लौट रहे थे, तभी मटकोटा के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी मशीन से टकराई गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में गोपाल मल्लिक और सोनू सरकार की मौत हो गई, जबकि दीपू ढाली गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। सिडकुल चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि माटकोटा में बुधवार की देर रात तीन दोस्त कार से घर (रुद्रपुर) लौट रहे थे, तभी वो सड़क हादसे का शिकार हो गए। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया है। उन्होंने कहा कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।