Monday, February 26, 2024
टनकपुरनवीनतम

टनकपुर : छत से गिरकर ढाई साल के बच्चे की मौत

ख़बर शेयर करें -

टनकपुर। नगर की विष्णुपुरी कॉलोनी में घर की छत से गिरकर ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसे से परिवार में कोहराम मचा है।

विष्णुपुरी निवासी धर्मेंद्र राय का ढाई साल का बेटा आकाश घर की छत पर अकेला खेल रहा था। खेलते समय पैर फिसलने से वह छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे उप जिला अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन बच्चे को हायर सेंटर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। चिकित्साधिकारी डॉ. मानवेंद्र सिंह ने बताया कि गिरने से मृतक बच्चे के सिर में गंभीर चोट लगी थी। मृतक बच्चे के पिता धमेंद्र राय रेलवे में संविदा कर्मचारी हैं।

घर में घुसकर पथराव और मारपीट का आरोप

चंपावत। ग्राम पचनई निवासी अनीता देवी ने मंगलवार को एसपी देवेंद्र पींचा को शिकायती पत्र सौंपा। इसमें बताया कि गांव में रहने वाले एक परिवार के छह लोगों ने उसके घर में पथराव किया। इसका विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट, अभद्रता की गई। पुलिस से शिकायत करने के बावजूद आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस कारण अब आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि आरोप की जांच करा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।