Monday, February 26, 2024
Latest:
उत्तराखण्डनवीनतमनैनीताल

उत्तराखंड : डिग्री कॉलेज की महिला प्रोफेसर हुई लापता, शनिवार सुबह निकली थीं कॉलेज के लिए

ख़बर शेयर करें -

शनिवार की सुबह घर से परीक्षा ड्यूटी के लिए निकली नैनीताल जिले के रामनगर महाविद्यालय की एक महिला प्रोफेसर रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद लापता प्रोफेसर के परिजन व महाविद्यालय प्रशासन परेशान है। घटना के संबंध में महिला प्रोफेसर के पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर प्रोफेसर की तलाश शुरू कर दी है।

Professor Richa Punetha: Photo courtesy social media

पिथौरागढ़ महाविद्यालय के सेवानिवृत्त प्राचार्य नीलाम्बर पुनेठा का परिवार रामनगर के दुर्गापुरी में रहता है। सेवानिवृत्त प्राचार्य ने बताया कि उनकी पुत्री ऋचा पुनेठा रामनगर महाविद्यालय में वनस्पति विज्ञान विभाग में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। रामनगर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. एमसी पाण्डेय ने बताया कि महिला प्रोफेसर की शनिवार को महाविद्यालय में परीक्षा ड्यूटी लगी थी और उन्हें सुबह 8:30 बजे तक अपनी उपस्थिति की रिपोर्ट महाविद्यालय प्रशासन को देनी थी।

जब वह काफी देर तक कॉलेज नहीं पहुंची तो इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। मामले में परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई, लेकिन अभी तक लापता प्रोफेसर का कोई पता नहीं चला है। वहीं इस मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि लापता महिला प्रोफेसर के पिता की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। महिला प्रोफेसर की अंतिम लोकेशन काशीपुर के चैती मंदिर के पास मिली है। उनकी तलाश करने के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।